window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-JCK97J34LN'); बिग बॉस में पुनीत सुपर स्टार के फैन फॉलोइंग
Trending Topics

बिग बॉस में पुनीत सुपर स्टार के फैन फॉलोइंग

बिग बॉस में पुनीत सुपर स्टार के फैन फॉलोइंग को देखते हुए बहुत कंट्रोवर्सी हो रही है बिग बॉस में पुनीत सुपर स्टार पुनीत सुपरस्टार जो कंटेंट बनाते है हजारे गरीबों के पेट भरते है जो कि वह बंदा अपने में ही वह महानता में हैं। बिग बॉस सीजन के इतिहास में पहली बार हुआ है जो कि बिग बॉस TRP की घटा दिया हैं। पुनीत सुपरस्टार जो कंटेंट बनाते है वह की एक कॉमेडी के पर्पज बनाते है उस कंटेंट को बिग बॉस के कंटेस्टेंट को बिल्कुल पसंद नहीं आया। बिग बॉस में वह 2 नंबर पर और जजेस के हिसाब से वह कोई कंटेंट नहीं दिखता इसलिए उन्हें 20000 हज़ार देकर वह बिग बॉस के अंदर गए। जाने के बाद वह बेड खरीदने लगे तो उन्हें कोई बेड नही मिला उनकी बेज्जती बहुत हुई। पुनीत सुपरस्टार को आंडिएंस का बहुत सपोर्ट है कि वह बिग बॉस ने अच्छा नहीं किया। बिग में पुनीत सुपरस्टार फिर से कमबैक करेंगे यह सबको डाउट हैं। पुनीत सुपरस्टार पे मीम्स बहुत वायरल हो रहे हैं।

बिग बॉस में पुनीत सुपर स्टार के फैन फॉलोइंग को देखते हुए बहुत कंट्रोवर्सी हो रही है बिग बॉस में पुनीत सुपर स्टार को अगले 24 घंटे अंदर ही निकल दिया गया जो फेमस रैपर MC STAN ने पुनीत सुपरस्टार के कंटेंट को क्रिंज कहा जो कि mc stan को नही बोलना चाहिए था। पुनीत सुपरस्टार जो कंटेंट बनाते है हजारे गरीबों के पेट भरते है जो कि वह बंदा अपने में ही वह महानता में हैं। बिग बॉस सीजन के इतिहास में पहली बार हुआ है जो कि बिग बॉस TRP की घटा दिया हैं। पुनीत सुपरस्टार जो कंटेंट बनाते है वह की एक कॉमेडी के पर्पज बनाते है उस कंटेंट को बिग बॉस के कंटेस्टेंट को बिल्कुल पसंद नहीं आया। बिग बॉस में वह 2 नंबर पर और जजेस के हिसाब से वह कोई कंटेंट नहीं दिखता इसलिए उन्हें 20000 हज़ार देकर वह बिग बॉस के अंदर गए। जाने के बाद वह बेड खरीदने लगे तो उन्हें कोई बेड नही मिला उनकी बेज्जती बहुत हुई। पुनीत सुपरस्टार को आंडिएंस का बहुत सपोर्ट है कि वह बिग बॉस ने अच्छा नहीं किया। बिग में पुनीत सुपरस्टार फिर से कमबैक करेंगे यह सबको डाउट हैं। पुनीत सुपरस्टार पे मीम्स बहुत वायरल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *